यहाँ सर्च करे

सलमान खान ने इस जोड़ी को देख दिया ऐसा रिएक्शन,सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे


टीवी पर कल रात देश के सबसे चर्चित रिएलिटी शो Bigg Boss 12 का धमाकेदार आगाज हुआ.

टीवी पर कल रात देश के सबसे चर्चित रिएलिटी शो Bigg Boss 12 का धमाकेदार आगाज हुआ. अपने विवादित कंटेंट से लोकप्रिय रहने वाला Bigg Boss 12 कल से ही सुर्खियों में है. जैसे ही Bigg Boss 12 के घर में अनूप जलोटा ने एंट्री मारी और जो खुलासे हुए… तब से सोशल मीडिया का दिल और दिमाग भजन सम्राट पर जा थमा है.

दरअसल, Bigg Boss 12 के घर में ये बड़ा खुलासा भजन गायक अनूप जलोटा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में किया है.

Bigg Boss 12 में आठवें कंटेस्टेंट के तौर पर अनूप जलोटा की एंट्री एक हसीन और युवा महिला के साथ होती है. सब कुछ सामान्य था, लेकिन हलचल तब मची जब 28 वर्षीय जसलीन ने 65 पार के अनूप जलोटा से अपने प्यार का इजहार भरी महफिल में किया. इसके बाद बारी थी अनूप जलोटा की. उन्होंने जसलीन के साथ अपने रिश्ते की बातें दिल खोलकर शो के होस्ट सलमान खान से बताईं.ये सारी बातें दोनों ने मुहब्बत और प्यार के जज्बे के साथ दुनिया को बताईं. सलमान भी हैरान थे, उन्होंने अपना सिर तक पकड़ लिया.

जसलीन मथारू उम्र में अनूप जलोटा से 37 साल छोटी हैं. 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अनूप और अपनी उम्र के फासले पर जसलीन कहती हैं, ”उम्र का फासला मेरे लिए मायने नहीं रखता है. एक बार हम घर के अंदर जाएंगे तो हमें पता चलेगा कि लोग हमें अच्छा, बुरा, गंदा या फिर और क्या-क्या कहते हैं.”

जसलीन ने बताया कि वो अपने रिश्ते को सबके सामने लाने के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन हमें लगा ये सही समय है जब हम अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक तौर से बता सकते हैं. जसलीन ने कहा, “ये बात मेरे माता-पिता और दोस्तों के लिए भी बेहद चौंकाने वाली होगी क्योंकि उन्हें भी इस रिश्ते के बारे में अबतक कुछ भी नहीं पता था.”

आगे जसलीन बताती हैं, “हमें एक दूसरे के साथ बहुत समय नहीं मिलता है पर अब Bigg Boss 12 के घर में हम एक दूसरे के साथ बहुत समय बिता पाएंगे. इसके अलावा हमें पता चलेगा कि हम साथ रह पाएंगे या नहीं.” इसके बाद दोनों ने Bigg Boss 12 के घर में एंट्री ली. घर वालों ने अनूप और जसलीन का शानदार स्वागत किया. कुछ लोगों ने तो अनूप का शिष्य बनने की इच्छा जाहिर की.

बता दें भजन गायक अनूप जलोटा ने इससे पहले तीन शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने गुजरात की रहने वाली सोनाली सेठ से की थी. इस शादी के लिए दोनों के घरवाले राजी नहीं थे. जिसके कारण दोनों ने भाग कर शादी कर ली. काफी दिनों के बाद जलोटा ने उन्हें तलाक दे दिया था. इसके बाद अनूप जलोटा ने दूसरी शादी बीना भाटिया से की. यह शादी अरेंज मैरिज थी. लेकिन शादी के बाद ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं टिका और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद अनूप जलोटा ने पूर्व पीएम आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से तीसरी शादी की. लेकिन लीवर खराब होने के कारण साल 2014 में मेधा की मौत हो गई.


Tags::

You Might also Like