यहाँ सर्च करे

लोकसभा चुनाव लडऩे के साथ केंद्र सरकार में भी शामिल होंगे – शिवपाल सिंह यादव


शिवपाल सिंह यादव का इरादा अब केंद्र सरकार में शामिल होने का है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी न सिर्फ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे बल्कि जीतेंगे भी। लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद हम केंद्र सरकार में शामिल होंगे।

शिवपाल ने सपा के महासचिव रामगोपाल यादव का नाम लिए बगैर उन्हें घेरा और कहा कि दिल्ली में सपा का मैनेजमेंट सही नहीं था। इसी कारण नेता जी देश के पीएम व राष्ट्रपति नही बन पाए। शिवपाल सिंह यादव ने अपने भाषण में सूबे की भाजपा सरकार व पूर्व की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सूबे की भाजपा सरकार में लोगों की परेशानियां बढ़ी हैं। आम जनता को न्याय नहीं मिल रहा। थाना व तहसील में पीडि़तों का जमकर शोषण हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में जमीनों पर अवैध कब्जे हो रहे हैं।

शिवपाल सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासन में जमीनों पर कब्जे किए गए थे। उस दौरान भी शराब माफिया सक्रिय थे। वह न सिर्फ सक्रिय थे बल्कि हावी थे। उन्होंने कहा कि जब हमने समाजवादी पार्टी की कुछ खराब नीतियों का विरोध किया तब नेता जी ने भी मेरी बात का समर्थन किया था। जिसके बाद हम दोनों लोगों को पार्टी से निकाल दिया गया था।


Tags::

You Might also Like