यहाँ सर्च करे

शिवराज ने राहुल पर कसा तंज, कहा-“ऐसे कंफ्यूज होते रहे तो….


मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी दौरे पर थे ।

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी दौरे पर थे । जहां उन्होंने काफी आपत्तिजनक बयान दिए जिससे राजनीति में भी असर देखने को मिला और विपक्ष ने उनके बयानों पर तंज भी कसा ।

दरअसल दब राहुल गांधी इंदौर चुनाव प्रचार से कुछ वक्‍त निकालकर वहां की मशहूर जगह ’56 दुकान’ में आइसक्रीम खाने गए थे। साथ ही उनके प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी मौजूद थे। इसी दौरान उन्होंने छोटे बच्‍चे को आइसक्रीम खिलाई। जिसके बाद आइसक्रीम का आनंद लेते हुए संभवतया कमलनाथ को उनके नाम से संबोधित करते हुए कहा कि, ‘कमल आईसक्रीम बहुत अच्‍छी है तुम भी खाओ’। राहुल की यह बात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पसंद नहीं आई । शिवराज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, कमलनाथ जिन्‍होंने राहुल के पिता (राजीव गांधी) के साथ भी काम किया है । राहुल की इस तरह की हरकत हमारे भारतीय संस्‍कृति का अपमान करना है साथ ही उन्होंने कहा कि, क्‍या हमारी भारतीय संस्‍कृति में 70-75 साल के किसी व्‍यक्ति का नाम लिया जाता है?”

वहीं शिवराज सिंह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि, मुझ पर और मेरे बेटे पर आरोप लगाने वाले राहुल ने कहा था कि वह कंफ्यूज थे। वाह रे कंफ्यूज होने वाले भईया, अगर तुम ऐसे कंफ्यूज होते रहे, तो क्‍या तुम देश चला पाओगे?”


Tags::

You Might also Like