यहाँ सर्च करे

Tags:

शिवसेना सांसद ने किया राम मंदिर बिल का समर्थन, कहा-मोदी चाहे तो…


राम मंदिर जमीन विवाद अब राजनीतिक मुद्दा बनते हुए नजर आ रहा है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर जमीनी विवाद को लेकर अगली सुनवाई जनवरी 2019 में होने का फैसला लिया था ।

राम मंदिर जमीन विवाद अब राजनीतिक मुद्दा बनते हुए नजर आ रहा है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर जमीनी विवाद को लेकर अगली सुनवाई जनवरी 2019 में होने का फैसला लिया था । जिसके बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला वहीं अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद शिवसेना ने राम मंदिर पर बिल का समर्थन किया है ।




शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि, राम मंदिर का फैसला 2019 से पहले ही लेना होगा । साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे तो दस मिनट में राम मंदिर बनाने का फैसला ले सकते हैं । संजय राउत ने कहा कि प्राइवेट बिल से राम मंदिर का निर्माण होना मुश्किल है । साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर बनाना होगा नहीं तो चुनाव में इतनी सीटें नहीं आएंगी ।

उन्होंने सरकार से कहा है कि जल्द ही चुनाव से पहले राम मंदिर पर सरकार को फैसला लेना चाहिए और राम मंदिर कब बनेगा इसकी तारीख सरकार को जनता को बतानी चाहिए । संजय राउत ने कहा कि अगर सरकार इस मामले में कोई फैसला नहीं लेती तो आने वाले लोक सभा चुनाव में नुकसान हो सकता है ।


Tags::

You Might also Like