यहाँ सर्च करे

महिला ने पति को दिया तीन तलाक और फिर पुलिस स्टेशन में…


सीतापुर जिले के खैराबाद इलाके से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. थाने में पुलिस के सामने लड़की ने

सीतापुर जिले के खैराबाद इलाके से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. थाने में पुलिस के सामने लड़की ने अपने पति से तीन तलाक कहा और अपनी महिला मित्र के साथ रहने के लिए चली गई. अब पुलिस का कहना है कि चूंकि दोनों लड़कियां बालिग हैं लिहाजा उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है.

अभी तक आपने पति के द्वारा पत्नी को तीन तलाक दिए जाने के मामले ही देखे, सुने होंगे लेकिन इस मामले में पत्नी ने पति को तीन तलाक दे दिया है. अब पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है और इंसाफ दिलाने की मांग कर रहा है.

सीतापुर जिले के खैराबाद इलाके की रहने वाली हसीन की शादी 2 महीने पहले दिल्ली के रहने वाले आजाद से हुई थी. आजाद का कहना है कि शुरू में सब ठीक था लेकिन अचानक हसीन ने घर जाने की जिद की और फिर वापस ससुराल नहीं लौटी.

हसीन की मां शाहिदा और पति आजाद का कहना है कि हसीन का चक्कर एक नारजीन नाम की लड़की के साथ है. दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे रिश्ते हैं और यही कारण है कि हसीन गलत आरोपों में पति को फंसा रही है.

दूसरी ओर हसीन का आरोप है कि उसका पति आज़ाद उसे मारता पीटता है और शराब भी पीता है. दोनों सहेलियां महिला पुलिस थाने पहुंचीं और हसीन के पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. CO सिटी योगेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि लड़कियां बालिग हैं और अपनी मर्जी से साथ रह रही हैं.

हसीन और नाजरीन ने कहा कि हसीन की शादी जबरदस्ती की गई थी और वो शुरू से ही इस शादी के खिलाफ थी.

हालांकि हसीन कां मां शाहिदा बेगम ने कहा कि दोनों सहेलियों के बीच पति-पत्नी जैसे संबंध हैं. उन्होंने खुद दोनों को एक बार शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ा था और बहुत फटकार भी लगाई थी. उनका दावा है कि उनकी बेटी नाजरीन के चंगुल में है.


Tags::

You Might also Like