यहाँ सर्च करे

अखिलेश यादव को अपने ही गढ़ में लगा बड़ा झटका, जानिए यहाँ


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने गढ़ में एक बड़ा झटका लगा है। 50 से अधिक सपाइयों ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का दामन थाम लिया है। शुक्रवार को इटावा के सैफई में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि जहां मुझे सम्मान नहीं मिला, वहां कार्यकर्ताओं को कैसे सम्मान मिलेगा। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया और हर कार्यकर्ता को सम्मान देने की बात कही।

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव का दर्द भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि बहुत लोग सम्मान न मिलने के कारण दुखी हैं और जमीनी कार्यकर्ताओं को वह सम्मान नहीं मिल पा रहा है जिसके असली हकदार हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि अगर बूथ पर मेहनत करने वाला कार्यकर्ता मजबूत नहीं होगा और उसको तवज्जो नहीं दी जाएगी तो आपका बूथ लगातार कमजोर होता चला जाएगा। इसका खामियाजा एक न एक दिन भुगतना पड़ेगा। कुछ लोगों ने इसका खामियाजा भुगता भी है।

उन्होंने कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं को जोड़ने और उनका मान सम्मान सुरक्षित रखने के लिए ही सेकुलर मोर्चा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनी है। जो नाराज हैं और जिन्हें सम्मान नहीं मिल पा रहा है वे हमारे पास आए सर्कुलर मोर्चा में उनका स्वागत है।


Tags::

You Might also Like