यहाँ सर्च करे

Tags: ,

11 अक्टूबर को सैमसंग इवेंट, 4 कैमरे वाला फोन आ सकता है


ऐपल के बाद अब सैमसंग की बारी है. ऐपल इवेंट के ठीक एक दिन बाद सैमसंग ने 11 अक्टूबर गैलेक्सी इवेंट का ऐलान किया है. कंपनी के सभी नए फ्लैगशिप लॉन्च हो चुके हैं. क्या ला रही है कंपनी?

ऐपल शो खत्म हो चुका है और अब सैमसंग ने अपने इवेंट के लिए इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं. साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग 11 अक्टूबर को Galaxy इवेंट आयोजित करने की तैयारी में है. कंपनी ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें A Galaxy Event लिखा है. इसके अलावा यहां 4X भी लिखा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग इस दिन Galaxy A सिरीज लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया जाने वाला 4X ऑप्टिकल जूम होगा, क्योंकि टीजर में 4X को ही हाईलाईट किया जा रहा है. हालांकि ऐसा भी मुमकिन है कि कंपनी इस स्मार्टफोन चार कैमार देगी जो 4X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करेगा.

गौरतलब है कि 9 अक्टूबर को गूगल का भी इवेंट है. इस दौरान गूगल Pixel 3 , Pixel 3 XL लॉन्च करेगा और इसके ठीक तीसरे दिन ही अब सैमसंग ने अपना इवेंट रखा है जो काफी दिलचस्प होने वाला है. सैमसंग के नए टीजर को देखकर तो यही लगता है कि यह स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक होगा. कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए हैं. Galaxy S9 और Note 9 लॉन्च हो चुके हैं, इसलिए इस साल कंपनी अपना फ्लैगशिप लॉन्च नहीं करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे होंगे जिसमें 32 मेगापिक्सल का भी सेंसर होगा. अब तक सैमसंग ने 2X ऑप्टिकल जूम वाले ही स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. अब देखना ये भी दिलचस्प होता है कि अगर इसमें 4 कैमरे होंगे तो कीमत क्या होगी? क्या ये मिड रेंज स्मार्टफोन होगा?

आपको बता दें कि अब तक किसी भी मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन में 4X ऑप्टिकल जूम नहीं दिया गया है.


Tags::

You Might also Like