यहाँ सर्च करे

Tags:

तेजप्रताप ने बिगाड़ी पिता लालू और माँ राबड़ी की तबीयत, नहीं होगी इस बार छठ पूजा


राजद के अध्यक्ष लालू यादव के घर कुछ सही नहीं चल रहा है। बेटा तेजप्रताप किसी की बात मानता नजर आ नहीं रहा जिससे पिता लालू का हाल बेहाल हो गया हैं। जहां पहले ही ऐश्वर्या से तलाक के फैसले से लालू यादव का परिवार सकते में हैं और आए दिन तेजप्रताप का बिना बताए कही मर्जी चले जाना ये लालू को खाए जा रहा है। बता दें दिन पे दिन हो रहे बवाल से लालू की तबीयत बिगड़ने लगी है। लालू का बीपी और शुगर लेवल बढ़ गया है।

खबर तो ये भी है कि तेजप्रताप को समझाते-समझाते लालू खुद डिप्रेशन में चले गए हैं। बात अगर उनकी माता राबड़ी कि हो तो उन्होंने ने भी अपनी तबीयत खराब बता इस बार छठ पूजन ना करने का फैसला लिया हैं।

बता दें कि घरवालों के इतने समझाने पर भी तेजप्रताप अपने तलाक के फैसले पर टस से मस नहीं हुए हैं। और अब खबर है कि लालू यादव से मिलने के लिए उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव रांची पहुंच रहे हैं। बता दें तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव की बेटी और दामाद भी उनसे मिलने रिम्स जाएंगे।

नहीं माने पिता

इन दिनों कई बार तेजप्रताप मीडिया के सामने आए और सब साफ-साफ शब्दों में बताया। जब उनसे पिता के ऊपर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया था कि “तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद मैं सीधे रांची अपने पिता से मुलाकात करने पहुंचे था और उस मुलाकात में मेरे पिता ने मेरा समर्थन नहीं किया, पर मैं अपने फैसले पर अडिग हूं, मैं अपने पिता की बात नहीं मानूँगा”.


Tags::

You Might also Like