यहाँ सर्च करे

तेजप्रताप आत्महत्या पर उतारू, पापा लालू ने भी छोड़ा साथ


लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की जिंदगी इन दिनों कुछ सहीं नहीं चल रही है। ऐसा लग रहा है जैसे उन पर दो तरफा मार पड़ रही हो। जी हां हम दो तरफा मार इसलिए भी कह रहे है क्योंकि एक तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी दाखिल की हुई है तो वहीं दूसरी तरफ उनके घरवालों का भी साथ उनको कहीं नहीं मिलता नजर आ रहा हैं।

दो तरफा घिरे तेजप्रताप यादव पर तनाव साफ देखने को मिला जब उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवाल पर यहां तक कह दिया कि ‘मैं मर जाउं या फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूं’. बता दें कि तनाव से गुजर रहे तेजप्रताप अपने पिता लालू से रांची पहुंचकर जब मिले तो वहां भी उन्हें हताशा ही हाथ लगी। खबर के मुताबिक लालू ने तेज प्रताप से ऐश्वर्या को तलाक नहीं देने की बात कही और इसके लिए कम से कम उनके जेल से बाहर आने तक रुकने को कहा लेकिन तेजप्रताप अपने फैसले पर अटल रहे। औऱ यही कारण था कि उन्होंने लालू को दो टूक सुनाते हुए कहा कि जब आप मेरी नहीं सुनते तो मैं आपकी बात क्यों मानूं.

जब तेजप्रताप पटना रवाना होने के लिए निकले तो उनका दर्द मीडिया के सामने फिर से छलका और उनकी आंखें नम हो गईं। तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से साफ कहा कि परिवार में कोई भी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है।और वो घुट-घुटकर नहीं जीना चाहते हैं।


Tags::

You Might also Like