Type to search

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का दर्शकों ने उड़ाया मजाक, आमिर ने तोड़ी चुप्पी कहा…


दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने पहले ही दिन 50 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। हालाकि दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। यही वजह है कि इस फिल्म का लगातार मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्रोलर्स लगातार इस फिल्म पर मजाकिया मीम्स बना रहे हैं। कोई आमिर खान को pk की संज्ञा दे रहा है तो किसी को उनका किरदार प्रभावित नहीं कर पाया।

फिल्म को मिल रही नकारात्मक प्रतिक्रिया पर आमिर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आमिर खान ने कहा कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के साथ अब जैसी भी रहे वो संतुष्ट रहेंगे, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस फिल्म की टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का दर्शकों ने उड़ाया मजाक, आमिर ने तोड़ी चुप्पी कहा...

फिल्म रिलीज के पहले ही दिन 50 करोड़ की कमाई से खुश आमिर खान ने कहा- “ठग्स ने पहले ही दिन 50 करोड़ का कलेक्शन किया है, मैं अपने दर्शकों के प्यार और स्नेह के लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं।” हमने बहुत मेहनत से फिल्म बनाई है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।” आमिर ने आगे कहा- “मुझे नहीं पता कि फिल्म को कितनी सफलता मिलेगी, लेकिन मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी हुई।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को भले ही नेगेटिव रिपॉन्स मिल रहे हो लेकिन इस फिल्म ने पहले ही दिन 50 करोड़ की कमाई कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा लिया। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक किसी भी फिल्म को इतनी धमाकेदार ऑपनिंग नहीं मिली है। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसमे पहले ही दिन 50 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने 44.97 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड कायम किया था लेकिन अब ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ सभी का रिकॉर्ड तोड़ पहले स्थान पर आ गई है।


Tags::

You Might also Like