यहाँ सर्च करे

गुम हुए तेजप्रताप फिर आए सामने और बताया कि ‘बनारस गया था….बाबा के पास’


लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की जिंदगी इन दिनों कुछ सहीं नहीं चल रही है। ऐसा लग रहा है जैसे उन पर दो तरफा मार पड़ रही हो। जी हां हम दो तरफा मार इसलिए भी कह रहे है क्योंकि एक तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी दाखिल की हुई है तो वहीं दूसरी तरफ उनके घरवालों का भी साथ उनको कहीं नहीं मिलता नजर आ रहा हैं।

पिछले चार दिनों से जारी घटनाक्रम के बीच कल यानी सोमवार को तेजप्रताप की गुम होने की खबर सामने आई जहां वो अपने घर से दूर बनारस जा पहुंचे। बता दें कि सोमवार को ऐसा लग रहा था कि सब सहीं हो सकता है लेकिन तेजप्रताप का ऐसे गुम हो जाना सभी के लिए चिंताजनक था।

आपको बता दें कि वो पटना आने की बजाय होटल से सीधे बनारस के लिए निकल गए। बनारस पहुंचे तेजप्रताप से जब पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि “मैं गायब नहीं हुआ बल्कि बाबा के दर्शन करने बनारस आया हूं.”

तेजप्रताप के घर वालों को लगा था कि वो सोमवार की शाम तक पटना पहुंचेंगे लेकिन तेजप्रताप गया से सीधे उत्तर प्रदेश में बनारस जा पहुंचे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, परिवारवालों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी तेजप्रताप पटना नहीं आए। औऱ वो पिता लालू यादव व मां राबड़ी देवी के समझाने से नहीं समझ रहे है और अपने फैसले पर अडिग हैं।


Tags::

You Might also Like