यहाँ सर्च करे

‘ज़ीरो’ के मेकर्स ने शाहरुख के बर्थडे पर दिया ये खूबसूरत गिफ्ट, शाहरुख को आएगा पसंद


2 नवंबर यानी शाहरुख खान का जन्मदिन और ये दिन आज इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि आज उनकी फिल्म ‘ज़ीरो’ का काफी इंतजार के बाद ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इस ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मुंबई के आईमैक्स वाडाला में एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। अब ये कहना गलत तो नहीं होगा की शाहरुख के बर्थडे पर उलटा उनके फैंस को ही ट्रेलर के रूप में गिफ्ट मिलने वाला हैं। बता दें चूंकि इस फिल्म को मेरठ में भी शूट किया गया है तो फिल्म निर्माता चाहते है कि ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम में स्थल को कुछ मेरठ की ही तरह सजाया जाए।

 

इस बीच फिल्म ‘ज़ीरो’के निर्देशक आनंद एल राय ने srk के लिए सबसे प्यारा जन्मदिन संदेश के साथ फिल्म से एक नया पोस्टर साझा किया है। जी हां आनंद एल राय ने शाहरुख के लिए लिखा कि “Duaaon ki agar shakl hoti to uske gaalon pe bhi kya aise hi dimple padte? uss hasi ke naam jiski hasi se laakhon ke chehron pe hasi aajaati hai! Janamdin mubarak Khan Saab”




बता दें इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं और इस फिल्म को आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया गया है। ये कहानी बाउ सिंह की है, जिसकी जिंदगी चुनौतीपूर्ण है, जो सुपरस्टार के साथ प्यार में पड़ जाता है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान और श्रीदेवी भी स्पेशल अपीयरेन्स देते दिखेंगे। श्रीदेवी इस फिल्म में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

SRK ने इस फिल्म का एक टीज़र साझा किया था, जिसमें ईद का जश्न मना रहे शाहरुख को सलमान का साथ मिला था। यहां देखे ये टीज़र

फिल्म ‘ज़ीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।


Tags::