यहाँ सर्च करे

नाम भी नकली, काम भी नकली, फिर भी इस कंटेस्टेंट की हुई बिग बॉस में एंट्री


नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 12 को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है। लेकिन एक हफ्ते में बिग बॉस की लड़ाइयां और कहानियां परवान चढ़ रही हैं। इस तरह की एक कहानी वहां के कंटेस्टेंट को लेकर भी है। आपको बता दें कि उस कंटेस्टेंट ने अपना नाम और काम दोनों ही गलत बताए हैं। वो कंटेस्टेंट घर में जोड़ी में आया है और कॉमनर कंटेस्टेंट है। हम जिस कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं उसका नाम सौरभ पटेल है।

इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक शानदार कंटेस्टेंट हैं। पहले अनूप- जसलीन, फिर श्रीसंथ और अब सौरभ ने बिग बॉस की टीआरपी को सातवें आसमान तक पहुंचा रखा है। सौरभ ने इस शो में झूठ बोलकर एंट्री ली है। दरअसल सौरभ का असली नाम सहिल रामेश्वर पटेल है और वह कोई किसान नहीं है बल्कि उन्होंने रश्मि शर्मा और बीएजी फिल्म जैसे प्रोडक्शन हाउस में बतौर असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है।

इस बात की जानकारी सौरभ के साथ काम करने वाले साथी ने अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट बॉलीवुड को एक इंटरव्यू में बताई है। उनके साथी यह भी बताया कि वह कास्टिंग डायरेक्टर शादमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं। इंटरव्यू में शादमान ने बताया कि सौरभ ने बीते कुछ साल पहले उनके साथ काम किया उसका नाम सौरभ नही हैं।

शो के अपडेट की बात करें तो घर में पहला कैप्टन बनने का मौका कॉमनर जोड़ी रोशमी और कृति को मिला है।


Tags::