यहाँ सर्च करे

इस दिवाली राम मंदिर को लेकर होगा सपना साकार- सीएम योगी


राम मंदिर जमीनी विवाद पर जल्द ही सीएम योगी इस दिवाली खुशखबरी लाने का जनता के सामने ऐलान कर चुके हैं । जिसके बाद सभी साधु संतों में योगी के इस फैसले के बाद काफी खुशी देखने को मिल रही है।

दरअसल शनिवार को सीएम योगी बीकानेर पहुंचे । जहां उनका केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, बीजेपी कार्यकर्ताओं और साधु संतों ने स्वागत किया । इस कार्यक्रम के दौरान मंच से अपने संबोधन में सीएम योगी ने राम मंदिर बनाने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर सपना साकार करने का वक्त आ चुका है । इस दिवाली से राम मंदिर पर कार्य शुरू किया जाएगा । साथ ही इस कार्यक्रम में उन्होंने देश वासियों से अपील की है कि वह हर रोज श्री राम के नाम पर दीपक जलाएं । इस कार्यक्रम के तहत योगी ने श्री राम का नाम लेते हुए संकल्प पूरा करने की बात कही और कहा कि, संकल्प में ताकत होती है, हम संकल्प साकार करेंगे।

इस कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद सीएम योगी नवलेश्वर मठ के विवेकनाथ बगीचे में पहुंचे। जहां उन्होंने योगी मत्स्येंद्रनाथ, गुरु गोरखनाथ और सूर्य भगवान की मूर्तियों का अनावरण किया और दो पुस्तको का लोकार्पण किया । साथ ही उन्होंने भगवान शिव की पूजा की और पास में गोशाला जा कर गायों को गुड़ भी खिलाया। साथ ही इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नशा मुक्ति और गो संरक्षण को लेकर बात कही ।


Tags::

You Might also Like