Type to search

Tags: ,

युवक गया मसाज कराने और फिर उसके साथ हुआ…


पुलिस के मुताबिक, पीड़ित इंटरनेट पर मसाज सिर्विस देने वालों की खोज के दौरान इस महीने की शुरुआत में गौहर के संपर्क में आया।

पुलिस ने अपने मसाज ग्राहकों की कथित तौर पर आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने और ब्लैकमेल कर उनसे जबरन वसूली करने के मामले में 25 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला उस वक्त सामने आया जब एक पीड़ित ने बुधवार को पुलिस से संपर्क किया और दावा किया कि आरोपी शादाब गौहर और उसके साथियों ने उसे ब्लैकमेल कर उससे 3 लाख रुपये की जबरन वसूली की।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित इंटरनेट पर मसाज सिर्विस देने वालों की खोज के दौरान इस महीने की शुरुआत में गौहर के संपर्क में आया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद को अरमान शर्मा बताया और पीड़ित को 8 सितंबर को वैशाली में एक होटल के कमरे में आने को कहा। उसने मसाज के लिए 12,000 रुपये की मांग की थी।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन बाद पीड़ित को दोबारा उसी होटल के कमरे में बुलाया गया जहां गौहर की दो महिला साथियों ने उसका सामान छीन लिया और अपने कपड़े फाड़ कर उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। तीनों ने उससे दस लाख रुपये मांगे जिसमें से उसने 3 लाख रुपये दे भी दिए और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।


Tags::

You Might also Like