यहाँ सर्च करे

विवेक तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रशांत का दिखा ये नया रूप!


विवेक तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपी सिपाही प्रशांत से जुड़ी कई और बातें फेसबुक पर सामने आ रही हैं।

एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी से जुड़ी कई और चौकानें वाली बातें फेसबुक पर सामने आ रही हैं। लोगों को उसका चेहरा पहचानते देर नहीं लगी। मारपीट से लेकर अभद्रता तक के पोस्ट फेसबुक पर उसके खिलाफ वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने अपनी पोस्ट पर उसके प्रति गुस्सा भी जाहिर किया है।

एक पोस्ट में कहा गया है कि उनके एक मित्र कुछ समय पहले लखनऊ के 1090 चौराहे पर रात में खड़े थे। उन्होंने घर जाने के लिए एक सर्विस एजेंसी से टैक्सी बुलवाई और उसे सड़क के किनारे रुकने को कहा। तभी यह सिपाही प्रशांत अपने एक सहयोगी के साथ वहां मोटरसाइकिल से पहुंचा और टैक्सी चालक की ताबड़तोड़ पिटाई करने लगा। टैक्सी चालक भागकर आया। सहयोगी के साथ के लोग आगे आए और सिपाही को रोकने की कोशिश की। सिपाही प्रशांत उन लोगों से भी उलझ गया।

आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी सोशल मीडिया का भी खूब यूज़ करता है। एक सिपाही ने बताया कि प्रशांत के दोस्त उसको ‘छोटा डॉन’ पुकारते थे। वह खुद को किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं समझता था। फेसबुक पर प्रोफाइल में अपने नाम के साथ उसने ‘रॉयल जाट’ जोड़ रखा था। फोटो खिंचवाना किसी का भी शौक हो सकता है लेकिन आरोपी प्रशांत के इस शौक में उसकी महात्वाकांक्षा भी झलकती है। एक फोटो बुलंदशहर के SSP ऑफिस की है जहां उसने एसएसपी की कुर्सी पर बैठ कर फोटो खिंचवाई है।


Tags::