यहाँ सर्च करे

Tags:

तो महिलाओं के इन गुणों से आकर्षित होते हैं पुरुष


महिलाओं में आत्‍मविश्‍वास का होना पुरुषों को बहुत आकर्षित करता है। आपके बात करने के तरीके से आपकी पर्सनैलिटी के बारे में उन्हे ज्ञात हो जाता है।

पुरुषों और महिलाओं के आकर्षण के गुण अलग-अलग होते हैं। महिलाओं की जिन बातों से पुरुष आकर्षित हो जाते हैं उन बातों से महिलाएं आकर्षित नहीं होती और जिन बातों से महिलाएं आकर्षित हो जाती हैं उनसे पुरुष नहीं होते हैं। दोनों की पसंद में बहुत फर्क देखा जाता है। आइए जानते है कि पुरुषों को महिलाओं में कौन से गुण आते हैं पसंद?

आत्‍मविश्‍वास

महिलाओं में आत्‍मविश्‍वास का होना पुरुषों को बहुत आकर्षित करता है। आपके बात करने के तरीके से आपकी पर्सनैलिटी के बारे में उन्हे ज्ञात हो जाता है। आत्‍मविश्‍वास से भरी महिलाओं पर पुरुषों का ध्‍यान बड़ी जल्‍दी चला जाता है।

बुद्धिमानी

ये बात तो सच है कि पुरुषों को मुर्ख महिलाएं पसंद नहीं आती वो उन्ही महिलाओं के प्रति आकर्षित होते हैं जिनकी बाते सर्वउत्तम और सही होती है। जब महिलाएं अपने दिल से निकली बात को बड़ी ही चतुरता या बुद्धिमानी के साथ दूसरों के सामने रखती हैं तो ये बात पुरुषों के दिल को छू जाती है। बुद्धिमान महिलाएं ज्ञान और महत्‍वाकांक्षा को दर्शाती हैं। बस यही बात पुरुषों को आकर्षित करती है।




शांत स्‍वभाव

पुरुषों को ड्रामा करने वाली लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं होती हैं। उन्‍हें ऐसी लड़कियां पसंद होती हैं जो स्‍वभाव से शांत हों और जिनका व्‍यवहार सौम्‍य हो।

कपड़े

ट्रेंड के अनुसार हमेशा अपडेट रहना आपको ज़्यादा आकर्षक बनाता है। किसी महिला का आकर्षक दिखना उसकी सेंस ऑफ ड्रेसिंग पर भी निर्भर करता है। सही मौके पर सही कपड़े पहनकर आप किसी भी पुरुष को अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं।

मैच्‍योर दिखने वाली

इस बात पर शायद आपको भरोसा नहीं होगा लेकिन लड़कों को वो लड़कियां अच्‍छी लगती हैं जो अपनी उम्र के हिसाब से ज़्यादा मैच्‍योर दिखती हैं। ऐसी महिलाएं पुरुषों का ध्‍यान आसानी से खींच लेती हैं।

बाल

जी हां, पुरुषों की नज़र सबसे पहले लड़कियों के बालों पर भी पड़ती है। पुरुषों के मुताबिक लड़कियों की खूबसूरती उनके बालों में छिपी होती है। अच्‍छे हेयरस्‍टाइल बनाने वाली लड़कियां भी पुरुषों को आकर्षक लगती हैं। किसी पुरुष को आ‍कर्षित करने में लड़कियों के बाल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।


Tags::

You Might also Like