यहाँ सर्च करे

Tags:

जब एंबुलेंस में हुआ 15 साल की लड़की का रेप, शर्मसार हुई इंसानियत


''हमने एम्बुलेंस के अंदर एक लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी। हम जल्दी ही वाहन तक पहुंचे और देखा कि दो लोग हमारी बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे।''

पाकिस्तान के पंजाब से एक 15 साल की सिख लड़की के साथ एंबुलेंस में कथित रूप से रेप करने का मामला सामने आया है। रेप की वारदात को अंजाम देकर आरोपियों ने लड़की को गाड़ी से बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। यहां ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अक्सर पाकिस्तान पर सवाल उठते रहते है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि लड़की मानसिक रूप से अस्थिर है। वह ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरुद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी। जब वह घर वापस नहीं लौटी तो इसके परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची शनिवार के दिन अचानक लापता हो गई थी। उन्होने अपनी बेटी को बहुत ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली फिर उन्होने ननकाना बाईपास पर पंजाब आपात सेवा की एक एम्बुलेंस देखी। जिसके बाद उन्होंने बताया

”हमने एम्बुलेंस के अंदर एक लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी। हम जल्दी ही वाहन तक पहुंचे और देखा कि दो लोग हमारी बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे।”


Tags::

You Might also Like