Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
उत्तर प्रदेश राज्य

10 मिनट देरी से घर पहुंची महिला, तो पति ने दे दिया तलाक

Share
10 मिनट देरी से घर पहुंची महिला, तो पति ने दे दिया तलाक

भारत सरकार तीन तलाक को लेकर चाहे जितने भी कड़े कानून बना ले, लेकिन फिर भी तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के जनपद एटा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम महिला को उसके पति ने सिर्फ इसलिए तालाक दे दिया, क्योंकि वो 10 मिनिट की देरी से घर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक युवक ने फोन पर ही तलाक-तलाक-तलाक बोलकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। यह सुनकर महिला दंग रह गई। जब महिला ने ये बात अपने मायके पक्ष को बताई तो मायके पक्ष में भी सन्नाटा छा गया, अगले दिन जब महिला अपने ससुराल पहुंची तो ससुराल पक्ष ने घर में नहीं घुसने दिया और मारपीट कर बाहर निकाल दिया।

मुस्लिम महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया की-

“18 जनवरी को मैं अपनी बीमार दादी को देखने के लिए अपने पति से 30 मिनट की कहकर गांव में ही अपने मायके आई थी वहां उन्हें देखने में तीस की जगह 40 मिनट हो जाने पर मेरे पति ने अपने छोटे भाई के फोन से मुझे कॉल किया। जैसे ही मैंने फोन उठाया मेरे पति ने सीधे मुझे तलाक तलाक तलाक बोल दिया। ये सुनने के बाद मेरे पैरों तले जमीन खिसक गयी।” 

वहीं महिला ने अपने ससुरालवालों पर भी आरोप लगाते हुए कहा की-

“मेरे ससुरालवालों अक्सर दहेज की मांग करते रहते हैं मेरे मायके वाले बेहद गरीब होने के कारण उन्हें कुछ नहीं दे पा रहे हैं। दहेज ना दे पाने के कारण पहले भी मुझे कई बार घर से मारपीट कर निकाला गया है। इन सब लोगों की मारपीट से कुछ दिन पहले मेरे गर्भ में पल रहे 6 माह के बच्चे की भी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। आखिर मुझे 10 मिनट लेट होने की सजा तलाक के रूप में मिली अब मेरी सरकार से यही गुहार है कि मुझे न्याय मिलना चाहिए, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लुंगी।”

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर जाँच के बाद पूरी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: