Type to search

नयी खबर
दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?
खबर विदेश

21 बच्चों की मां बनी यह महिला, और बच्चे पैदा करने की है ख्वाहिश

Share

यूके की रहने वाली एक महिला ने बीते हफ्ते 21वें बच्चे को जन्म दिया है। महिला का नाम शू रैडफोर्ड है, वह यूके की रहने वाली हैं। खबरों की माने तो बीते मंगलवार को शू ने सिर्फ 12 मिनट की प्रसव पीड़ा में ही अपने 21वें बच्चे को जन्म दे दिया। अब उनके घर में कुल 23 सदस्य हो चुके हैं। शू अभी महज 42 साल की है।

शू ने कहा कि अब उनका यह 21वां बच्चा आखिरी होगा। वो आगे कहती है कि मां बनने का एहसास बेहद ही खूबसूरत होता है और वह अपने प्रग्नेंसी पीरियड को हमाशा याद करेंगी। शू ने आगे कहा कि जब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो रही थी तब सभी उनसे पूछ रहे थे कि क्या वह अगले साल फिर अस्पताल में मिलेगी तो उन्होने कहा कि नहीं। हालांकि शू ने अपने 20वें बच्चे के बाद भी यही बात कही थी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: