Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर विदेश

न्यूजीलैंड में बड़ा हमला, मस्जिद को निशाना बनाकर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी

Share
न्यूजीलैंड में बड़ा हमला, मस्जिद को निशाना बनाकर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी

न्यूजीलैंड से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक, न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में मौजूद एक मस्जिद को निशाना बनाकर अज्ञात हमलावरों ने गोलीबारी की है। इस हमला में अभी तक 6 लोगों की जान जाने की खबर सामने आई है। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की भी खबर आ रही है। इस घटना के बाद से इलाके में चारोतरफ अफरातफरी का माहौल है और न्यूजीलैंड पुलिस हमलावर को पकड़ने की कोशिश में लगी है।

जिस जगह हमला हुआ वहां बांग्लादेश की क्रिकेट टीम भी मौजूद थी। इस हमले में बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई। बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने इस घटना के बाद ट्वीट कर जानकारी दी कि, ‘गोलीबारी में पूरी टीम बाल-बाल बच गई। बेहद डरावना अनुभव था’।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: