Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

अभिनंदन की जांच प्रक्रिया पूरी लेकिन इस खास टेस्ट के बाद ही उड़ा पाएंगे विमान!

Share
अभिनंदन की जांच प्रक्रिया पूरी लेकिन इस खास टेस्ट के बाद ही उड़ा पाएंगे विमान!

अपने अदम्य साहस और पराक्रम दिखाते हुए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी के बाद उनकी डीब्रीफिंग हो रही थी। इस जांच प्रक्रिया को पूरी कर लिया गया है। भारतीय वायुसेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वायुसेना समेत कई और अन्य एजेंसियों ने अभिनंदन से पुछताछ कर ली है और अब वो सेना और रेफरल अस्पताल की सलाह पर छुट्टी पर जाएंगे।

छुट्टी के बाद जब अभिनंदन वापस लौटेंगे को मेडिकल रिव्यू बोर्ड उनकी मेडिकल डांच करेगी। इस मेडिकल जांच के बाद तय होगा कि विंग कमांडर अभिनंदन वापस फिर से कब से फाइटर प्लेन उड़ा सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें, विंग कमांडर अभिनंदन ने मिग-21 से पाकिस्तानी फाइटर प्लेन F-16  को मार गिराया था। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान उनका प्लेन क्रेश हो गया था और वो पाकिस्तान की सरजमीं पर जा गिरे थे।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: