Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

अभिषेक ने बता दिया सबकुछ, क्यों ईशा अंबानी की शादी में सितारों ने परोसा खाना

देश में शादी का माहौल चल रहा है और हर तरफ अगर किसी शादी के बारे में चर्चा है तो वो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी है। इस शादी के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें ढेर सारे पैसे खर्च किए गए हैं और साथ ही ये भारत की अब तक की सबसे महंगी शादी रही। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ की है जो खुद एक बहुत ही ज्यादा बड़े बिजनेसमैन हैं।



ईशा की शादी में देश-विदेश के लाखों मेहमानों ने शिरकत की थी। इस शादी में बॉलीवुड के कलाकरों ने डांस और संगीत से चार चांद लगा दिया था। लेकिन शादी से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें कुछ बॉलीवुड के सितारें शादी के दौरान मेहमानों को खाना खिलाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और एश्वर्या राय लोगों को खाना खिलाते दिख रहे हैं।




अब इस तस्वीर के पीछे क्या सच्चाई है इसके बारे में अभिषेक बच्चन से सारी सच्चाई बता दी है। दरअसल जब से ये तस्वीर सामने आई थी तो लोग फिल्मी सितारों को ट्रोल कर रहे थे लेकिन अभिषेक ने बताया कि गुजराती शादी में एक नियम सज्जन घोट के तहत जो लड़की वाले होते हैं वो मेहमानों को अपने हाथों से खाना खिलाते हैं। तो इसी रिवाज की वजह से सभी सितारे मेहमानों को खाना खिला रहे थे।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *