Type to search

नयी खबर
भारतीय सेना के खिलाफ पोस्ट करना गुवाहाटी प्रोफेसर को पड़ा भारी, कॉलेज से निलंबितजापान ने भारत के लिए तोड़ी अपनी वर्षों पुरानी कसम, जानिएभारत का पाकिस्तान के साथ हुआ युद्द तो ये देश देंगे साथ?कश्मीर के वो 6 युवा जिनको देश करता है सलाम, पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफSBI ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जारी की ये चेतावनी,कहा-इन नंबरों…पुलवामा आंतकी हमले के बाद यूएस ने भारत को दि जवाबी कार्रवाई की सहमति, कही बड़ी बातभारत ने पाकिस्तान पर इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक! जानेंअब ये उद्योगपति आगे आया पुलवामा शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए,जानेंपुलवामा हमला: T-Series ने पाकिस्तानी सिंगर को दिया बड़ा झटका, कर दिया ‘Unlist’Best Toilet Paper In The World में पाकिस्तान का झंड़ाजवान के अंतिम संस्कार के दौरान हंसते दिखे साक्षी महाराज, लोगों ने लगाई लताड़भारत से डरा पाकिस्तान, खौफ में कर रहा है ये काम!
मनोरंजन मूवी रिव्यु

Gully Boy Review: एक्टिंग दमदार लेकिन शुरुआत धीमी, इसलिए कमजोर है फिल्म

Share
Gully Boy Review: एक्टिंग दमदार लेकिन शुरुआत धीमी, इसलिए कमजोर है फिल्म

कलाकार:- रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय राज और कल्की कोचलीन

निर्देशक- जोया अख्तर

स्टार- 2 स्टार

कहानी:-

मुंबई के धारावी इलाके में एक गरीब लड़का मुराद(रणवीर सिंह) की कहानी है गली बॉय। मुराद अपनी गरीबी से उठकर अपने सपने को जीना चाहता है, लेकिन सपना क्या है ये नहीं जानता। जिस परिस्थिति से वो गुजरता है वो उसे नोटबुक में लिख लेता है। सफीना(आलिया भट्ट) जो मुराद की गर्लफ्रेंड है वो एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती है और इसलिए दोनों का प्यार चोरी छिपे चल रहा है। मुराद के पिता शाकिर(विजय राज) एक सख्त पिता हैं जिससे मुराद काफी ज्यादा डरा रहता है और अपने पिता की हर बात मानता है।

जब मुराद की जिंदगी में मशहूर रैपर एमसी शेर(सिद्धांत चतुर्वेदी) की एंट्री होती है तो उसकी जिंदगी बदलने लग जाती है। मुराद एमसी शेर से रैप करना सिखता है. लेकिन मुराद के पिता उसके इस रैप से काफी ज्यादा नफरत करते हैं और वो नहीं चाहते कि उनका बेटा रैपर बने। इसी बीच एमसी शेर और मुराद को रैप करने का ऑफर मिलता है म्यूजिक प्रोग्रामर स्काई(कल्की कोचलिन) से और फिर दोनों मिलकर रैप से सनसनी मचा देते हैं। इसी बीच मुराद के पिता की तबीयत खराब हो जाती है और घर संभालने की जिम्मेदारी उसके कंधे पर आ जाती है। अब मुराद अपने सपने को कैसे पूरा करता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

क्यों देंखें:-

फिल्म में सारे कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है और अपन दमदार एक्टिंग की वजह से वो दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला सकते हैं। साथ ही इस फिल्म में रैप कल्चर के दीवानों के लिए काफी कुछ है देखने के लिए। रणवीर सिंह ने खुद के द्वारा किए गए रैप से लोगों को अपना एक और टैलेंट दिखाया है और आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फ्रेश पेयरिंग लोगों को पसंद आ सकती है। इस फिल्म में कुछ रैप बैटल भी बेहद जबरदस्त है और फिल्म में डायलोग भी अच्छे हैं।

क्यों नहीं देंखें:-

गली बॉय की कहानी बेहद सरल है और इस वजह से फिल्म की कहानी काफी कमजोर नजर आती है। फिल्म में आपको बॉलीवुड फिल्मों के हिट मसालों की कमी जरुर खलेगी। फिल्म काफी ज्यादा लंबी है और फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी स्लो है। सेकेंड हाफ में फिल्म रफ्तार पकड़ती है लेकिन, फिर स्लो हो जाती है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: