Type to search

नयी खबर
टिकट कटने पर शत्रुघन सिन्हा का बड़ा बयान- ‘होगा एक्शन का रिएक्शन’दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु
खबर देश

पर्दे के ये भगवान ‘राम’ कांग्रेस के टिकट पर इंदौर से लड़ सकते हैं चुनाव, जानें

Share
पर्दे के ये भगवान 'राम' कांग्रेस के टिकट पर इंदौर से लड़ सकते हैं चुनाव, जानें

Bigg Boss 11 की विनर ‘अंगूरी भाभी’ के बाद अब रामायण के राम यानी अरुण गोविल भी राजनीति में उतर सकते हैं। ऐसी ख़बरें हैं कि वो कांग्रेस का हाथ थामेंगे और आने वाले लोकसभा चुनाव में वो इंदौर से चुनावी मैदान में उतरेंगे। हालांकि, अब तक इस बारे में कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें अरुण गोविल रामानंद सागर की ‘रामायण’ में ‘राम’ का किरदार निभा चुके हैं। कहा जा रहा है कि कांग्रेस इंदौर में सुमित्रा महाजन के खिलाफ उन्हें उतारने की तैयारी में है।

एक अंग्रेजी अखबार की मानें तो सीएम कमलनाथ के करीबी सूत्रों ने बताया कि अरुण गोविल के नाम पर चर्चा चल रही है। उन्हें लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट से लड़ाने पर विचार किया जा रहा है।

दरअसल, 15 साल बाद सत्ता में लौटेने के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस 20 से ज्यादा लोकसभा सीटे जीतने का लक्ष्य रखी हुई है। यही नहीं, कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भाजपा का गढ़ बन चुके भोपाल और इंदौर में सत्ता चाहती है। इसलिए दमदार प्रत्याशी उतारने की तैयारी कांग्रेस कर रही है।

बताया जा रहा है कि इंदौर के लिए अरुण गोविल के अलावा जीतू पटवारी, सत्यनारायण पटेल, पंकज सांगवी और अर्चना जायसवाल के नामों पर चर्चा हो रही है। इनमें से कुछ पहले भी लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: