Type to search

खेल मनोरंजन सेलेब्रिटी

इस एक्टर ने कोहली को बताया बदतमीज तो लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

भारतीय क्रिकेट टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है और टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को जीत हासिल हुई थी। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम 146 रनों से हार गई जिसके बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा भी वाकया हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा और ये वाकया हुआ भारत के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टीम पेन के बीच।

दरअसल जब ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस वक्त कोहली और टीम पेन के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। ये वाकया देश समेत विदेशों के भी मीडिया पर खूब छाया और लोगों ने इसपर अपने अलग-अलग विचार रखे। लेकिन बॉलीवुड के एक दिग्गज एक्टर ने कोहली को इस वाकए के बाद दुनिया का सबसे ज्यादा बदतमीज खिलाड़ी बता दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।



जिस एक्टर ने कोहली को बदतमीज कहा है वो हैं नसीरुद्दीन शाह। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कोहली को निशाना बनाते हुए कहा कि, ‘कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज जरुर हैं लेकिन वो दुनिया के सबसे ज्यादा बदतमीज खिलाड़ी भी हैं। क्रिकेट में उनकी काबिलियत तो बहुत ही ज्यादा है लेकिन जिस प्रकार से उनका व्यवहार है वो उनकी काबिलियत को फिकी कर देती है। और साथ ही मैं ये बता दूं कि मैं ये देश छोड़कर भी नहीं जा रहा’।

जानकारी के लिए आपको बता दें हाल ही में विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि अगर उन्हें भारतीय क्रिकेटर्स पसंद नहीं तो वो देश छोड़कर जा सकते हैं। इसी को लेकर नसीरुद्दीन ने अपने पोस्ट की आखिरी में देश छोड़ने की बात कही है। लेकिन एक्टर के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उनको खूब ट्रोल भी किया है। एक ने कहा ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को हराने के लिए कोहली जैसी आक्रमकता की बहुत ही ज्यादा जरुरत है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *