Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

प्रियंका गांधी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का फिल्ममेकर को लेकर आया बेबाक बयान

Share
प्रियंका गांधी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का फिल्ममेकर को लेकर आया बेबाक बयान

कुछ समय पहले फिल्म आई थी ‘The Accidental Prime Minister’ इस फिल्म में मनमोहन सिंह के कार्यकाल के 10 सालों के बारे में दर्शाया गया था और मनमोहन सिंह को किन-किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था ये भी दिखाया गया था। इस फिल्म में रियल लाइफ से मिलते-जुलते सभी कलाकारों के किरदार भी फिल्म में दिखाए गए हैं. इस फिल्म में प्रियंका गांधी का भी एक किरदार था जिसे निभाया है एक्ट्रेस अहाना कुमरा।

लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा जैसी फिल्म से लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस अहाना ने फिल्ममेकर्स को लेकर बेबेकी से बयान दिया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे समझ नहीं आता कि फिल्ममेकर एक्ट्रेसेस को अलग-अलग रुप क्यों नहीं देते हैं। जबकि, सभी एक्ट्रेसेस एक-दूसरे से बिल्कुल अलग दिखती हैं। मैंने प्रियंका गांधी का किरदार निभाने के लिए अपने बाल छोटे करवाए और एक लग लुक में सामने आई थी’।

Tags:
%d bloggers like this: