Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
मनोरंजन सेलेब्रिटी

अमृता अरोड़ा मना रही हैं आज अपना जन्मदिन, शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट

Share

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा आज अपना जन्मदिन माना रही हैं। 31 जनवरी को जन्मी अमृता अपना जन्मदिन परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के साथ मना रही हैं। हमेशा की तरह अमृता के जन्मदिन पार्टी में करीना, करिश्मा, और मलाइका अरोड़ा पहुंचेगी।

अमृता बिजनेस मैन शकील लद्धाख के साथ हैपिली मैरिड हैं। अमृता ने साल 2009 में शकील से शादी रचाई थी। अमृता की शादी क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी।

अमृता की शादी में उनकी खास सहेली करीना और सैफ हर रस्म में शामिल हुए थे। इसके अलावा कई बड़े सितारे गौरी खान, शाहरूख खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, जाएद खान, अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा, नेस वाडिया, उर्मिला मातोंडकर, प्रियंका चोपड़ा, मेहर और अर्जन रामपाल, मनीष मल्‍होत्रा, तुषार कपूर और कैटरीना कैफ शामिल थे। शादी के सारे इंतजामात अमृता की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा खान ने किए।

कहा जाता है कि अमृता शादी से पहले ही मां बन गई थी और इसी वजह से उनकी आनन फानन में शादी हुई थी।

अमृता और करीना बहुत करीबी फ्रेंड रही है। करीना ने अपनी कई फिल्मों में अमृता को रोल दिलाया था। दोनों ने गोलमाल 2 और कमबख्त इश्क में साथ काम किया था। अमृता बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन यहां उनका सिक्का नहीं जमा।

अमृता 2010 में पहली बार माँ बनी उन्होंने बेटे को जन्म दिया। बड़े बेटे का नाम अजान तो दूसरे बेटे का नाम रेयान है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: