Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

इस फेमस एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ मारपीट की दर्ज कराई शिकायत

Share
इस फेमस एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ मारपीट की दर्ज कराई शिकायत

अक्सर बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में ऐसे किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। जो वाकई चौंका कर रख देते हैं। एक ऐसा ही एक घरेलू हिंसा का मामला अब टीवी की दुनिया से आ रहा है। दरअसल हाल ही में टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। आरजू गोवात्रिकर ने पति सिद्धार्थ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे। रिपोर्ट के मुताबिक आरजू के पति सिद्धार्थ उनको गालियां देते और मारपीट करते थे।

 

View this post on Instagram

 

Happy bday hubby,have a super day and an amazing year ahead ❤️❤️

A post shared by Arzoo Govitrikar (@arzoogovitrikarr) on

पहले तो एक्ट्रेस ने कोशिश की ये मामला सुलझ जाए लेकिन जब हद ही हो गई तो आरजू ने कानून का दरवाजा खटखटाया। साथ ही पुलिस को घर में लगे CCTV फुटेज भी सौंपे हैं। जिसमें उनके पति मारते नजर आ रहे है। कहा गया है कि, 19 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी।

आरजू ने अपनी शिकायत में बताया कि, 15 फरवरी को पति की नशे की आदत को लेकर हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ। इसके बाद हमारी काफी बहस हुई और फिर सिद्धार्थ ने सुबह 4 बजे के करीब मुझे घसीटते हुए बाथरूम में ले जाकर बुरी तरह हिट किया। इसके साथ ही मेरी पूरी फैमिली को मारने की धमकी भी दी। आरजू ने मुंबई के वर्ली स्टेशन में ये रिपोर्ट दर्ज कराई है। घरेलू हिंसा का मामला देखते हुए पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं आरजू ने एक औऱ ऐसा ही इंसिडेंट बताया औऱ कहा कि, 22 जनवरी को भी ऐसा ही हुआ था। जब दोनों के बीच बहस हुई तो आरजू के पति ने उन पर थूक दिया।

जब आरजू ने इस बात का विरोध किया औऱ उन्हें रोका तो पति ने फिर से थूक दिया। वहीं आरजू ने एक और शिकायत दर्ज कराई और कहा है कि पति ने बिना बताए उनके 5 साल के बेटे को अपनी कस्टडी में ले लिया है। वहीं आरजू के इन आरोपों को उनके पति सिद्धार्थ ने बेबुनियाद और गलत बताया है। वहीं जब CCTV फुटेज की बात आई तो पति ने ये कह दिया कि वो तो हम एक सीन की प्रेक्टिस कर रहे थे। बता दें कि आरजू मशहूर एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर की बहन है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: