Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने थामा बीजेपी का दामन, जानें

Share
बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने थामा बीजेपी का दामन, जानें

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर रविवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं। ईशा का जन्म 29 सितंबर, 1979 को मुंबई में हुआ था। ईशा की पढ़ाई-लिखाई मुंबई में हुई। कॉलेज के दौरान ही उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने का मौका मिला। उन्होंने कई ऐड के लिए फोटोशूट भी किए। ईशा ने 1995 में मिस इंडिया में भाग लिया था और उन्हें मिस टैकंट का खिताब मिला। ईशा कोप्पिकर की शादी 2009 में टिम्मी नारंग से हुई।

जब ईशा कॉलेज में थीं तभी उन्होंने फोटोग्राफर गौतम राजध्यक्षा के फोटोशूट में हिस्सा लिया। यहीं से ईशा के मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई, फिर उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला। ईशा की पहली फिल्म तमिल भाषा में बनी फिल्म ‘काधल कविथाई’ थी जो 1998 में आई थी।

ईशा कोप्पिकर की पहली हिंदी फिल्म 2000 में आई थी। उस फिल्म का नाम ‘फिजा’ था। इसके बाद उन्हें कई हिंदी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। इशा ने ‘कंपनी’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’, ‘गर्लफ्रेंड’ जैसी लगभग 45 फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 2011 में आई ‘राख’ थी।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भाजपा में उनका आना अहम माना जा रहा है। भाजपा में उन्हें  महिला ट्रांसपोर्ट विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। माना जा रहा है बीजेपी उन्हें और भी जिम्मेदारी दे सकती है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: