Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ ससुराल में हुआ ख़राब व्यवहार! जानें मामला

Share
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ ससुराल में हुआ ख़राब व्यवहार जानें मामला

बीते साल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधे। इस शाही शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हुई थी। अब दोनों की शादी को 3 महीने बीत चुके हैं। इस बीच एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में एक ऐसा शख्स भी है जो पहले उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता था। यहां तक कि कई बार उनके साथ बुरा व्यवहार भी हुआ था।

इस बात का खुलासा खुद जोनस ब्रदर्स ने किया है। एक चैट शो के दौरान निक जोनस के भाई केविन जोनस ने बताया कि उनकी छोटी बेटी वेलेंटिना को प्रियंका के साथ कंफरेटेबल होने में काफी समय लगा।

केविन जोनस ने बताया, ‘अब तो मेरी बेटियां घर की नई मेंबर प्रियंका चोपड़ा के साथ सहज हैं लेकिन शुरुआत में छोटी बेटी वेलेंटिना को काफी मुश्किल हुई थी। वो निक के काफी करीब है और उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव भी है। जब शुरुआत में प्रियंका निक से मिलती थी और उनके कंधे पर हाथ रखती थीं तो उसे काफी बुरा लगता था।

केविन ने आगे बताया कि वेलेंटिना अगर निक के आसपास होती थी तो वो प्रियंका का हाथ झटक देती थी। बाद में धीरे-धीरे उसे ये समझ आने लगा कि प्रियंका भी अब इसी फैमिली का हिस्सा हैं। अब वेलेंटिना अपनी चाची के साथ काफी सहज है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म इज इंट इट रोमांटिक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। बॉलीवुड में वो स्काय इज पिंक से वापसी करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: