Type to search

मनोरंजन सेलेब्रिटी

BirthDay Spcl: 32 की हुई भोली पंजाबन उर्फ़ ऋचा चड्डा, ऐसे बनाई पहचान

बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। अपने जन्मदिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ मालदीव में छुट्ठियां मना रही है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कि है।

ऋचा चड्ढा का पंजाब के अमृतसर में 18 दिसंबर 1986 को जन्म हुआ था। इसके बाद ऋचा चड्ढा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की। ऋचा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टेफन कॉलेज से इतिहास में ग्रेजुएशन किया। ऋचा चड्ढा ने दिल्ली से मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। ऋचा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2008 में आई कॉमेडी फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी।

 

View this post on Instagram

 

______________ . . . . #Speechless! @fushifaru #Nofilters @bottomlinemedia @therichachadha #fushifarumaldives #fushi #fushi #meri #khushi #sabse #zyaada #meri #fushi #faru #jagah #beach #baal #gogs #muddy



A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

बता दें कि फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्नस की भोली पंजाबन ऋचा चड्ढा काफी फेमस हुई थी। ऋचा ने मसान, कैबरे, सरबजीत, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में काम किया है। ऋचा साल 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से सुर्खियों में आईं।

फिल्म में नगमा खातून का किरदार निभाने वाली ऋचा को इस फिल्म के लिए जमकर वाहवाही मिली।  इस फिल्म के बाद वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ में भी नजर आईं। फुकरे की भोली पंजाबन वाले किरदार ने ऋचा को घर-घर में पहचान दिलाई। ऋचा की फिल्म मसान ने कई अवार्ड जीते। इतना ही नहीं मसान की स्क्रीनिंग कांस फिल्म फेस्टिवल में हुई।

ऋचा अब अगले साल 2019 में रिलीज होने वाली फिल्म शकीला में नजर आयेंगी। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में है, जिससे निश्चित तौर पर हमें उनका पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *