Type to search

मनोरंजन सेलेब्रिटी

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, जानें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने हाल ही में अपना 96वां बर्थडे मनाया है। इस मौके पर कई सितारों ने उन्हें बधाई दी। बीती शाम भूमाफियों से परेशान दिलीप कुमार की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो ने अब प्रधानमंत्री मोदी से सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी है।






सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा  ”मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं। सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो चुका है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। पद्म विभूषण से सम्मानित शख़्स को धन-बल के दम पर धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।

बता दें कि दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के पॉश इलाके पाली हिल में स्थित है। इसी साल सायरा बानो ने पुलिस से बात की थी और समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद जनवरी में मुंबई पुलिस आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। खबरों कि माने तो समीर भोजवानी ने कहीं से दिलीप कुमार के बंगले का कागजात तैयार करवाए है।

जिसके दम पर बिल्डर दिलीप कुमार के बंगले पर कब्जाने के कोशिश में है। बता दें दिलीप कुमार पिछले लंबे समय से बीमार है। दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई संतान नहीं है। इसी बात को देखते हुए भूमाफिया उनकी संपति पर आंखें गराए बैठे हैं।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *