यहाँ सर्च करे

आखिर राहुल गांधी ने शिवराज सिंह से माफी क्यों मांगी? जानिए


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों के चलते हमेशा ही चर्चा में रहते हैं । दरअसल सोमवार को राहुल गांधी मध्य़प्रदेश पहुंचे जहां उन्होंने रैली को संबोधित किया ।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों के चलते हमेशा ही चर्चा में रहते हैं । दरअसल सोमवार को राहुल गांधी मध्य़प्रदेश पहुंचे जहां उन्होंने रैली को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोला साथ ही मध्यप्रदेश के सीएम भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान के बेटे पर र पनामा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया ।




दरअसल राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, ” ‘मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है. पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती’ । जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे आग बबूला हो गए और राहुल गांधी के खिलाफ मनहानि का केस दर्ज करने का दावा किया । जिसके 24 घंटो बाद ही राहुल ने सफाई देते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे ।

राहुल बोले कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है । शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है ।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|