Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ के बाद अब ‘कुली’ में नजर आएंगी सारा, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

केदारनाथ और सिंबा की बड़ी सफलता के बाद अब सारा अली खान फिल्म कुली के सीक्वल नजर आने वाली हैं। फिल्म कुली में जहां सारा अली खान एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की जगह नजर आएंगी तो वहीं वरुण धवन सदाबहार एक्टर गोविंदा की जगह लेते दिखेंगे। आपको बता दें कि फिल्म कुली के फर्स्ट पार्ट में गोविंदा और करिश्मा ने मुख्य किरदार निभाया था,यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।



'केदारनाथ' और 'सिंबा' के बाद अब 'कुली' में नजर आएंगी सारा, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी रोमांस




सारा अली खान ने करण जौहर के पॉप्युलर रियलिटी शो ‘Coffee With Karan’ में कहा था कि एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म करना उनका सपना है। सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी, जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं।

केदारनाथ के बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। फिल्म सिंबा ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। आपको बता दें कि सिंबा ने 200 करोड़ रुपयों का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया। फिल्म सिंबा को मिली सक्सेस के बाद अब सारा को हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। बरहाल अब देखना ये होगा कि सारा और वरुण की जोड़ी उनके फैंस को कितनी पसंद आती है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *