सीबीआई छापे के बाद एक और बड़ी मुसिबत में घिरी बी. चंद्रकला

हमीरपुर खनन घोटाले मामले में सीबीआई ने आईएस बी. चंद्रकला के घर पर छापा मारा था। बी चंद्रकला के साथ ही अन्य लोगों को इसमें दोषी बनाया गया था। खनन घोटाले के मामले में सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी दोषी बनाया है। प्रवर्तन निदेशालय ने अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज भी कर लिया है और अब बी. चंद्रकला की मुसिबत और भी ज्यादा बढ़ने वाली है।



अब ईडी(प्रवर्तन निदेशालय) ने बी चंद्रकला के समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ समन जारी किया है और चंद्रकला से ईडी अगले सप्तान यानी कि 24 जनवरी को पूछताछ कर सकती है। लखनऊ में स्थित ईडी के दफ्तर में चंद्रकला को 24 जनवरी को बुलाया गया है और साथ ही इस मामले में आरोपी सपा एमएलसी रमेश मिश्रा को भी ईडी ने अपने दफ्तर में 28 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी फिलहाल अवैध खनन के मामले में शामिल आरोपियों में से चार लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। ईडी हमीरपुर मामले में दर्ज एफआईआर के मुताबिक ही आरोपियों से पूछताछ करेगी और साथ ही ईडी इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ जांच में जुटी है जिनकी मौजूदगी भी इस घोटाले में सामने आ रहे हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |