यहाँ सर्च करे

‘बधाई हो’ की सफलता के बाद आयुष्मान को मिली ये तीन धमाकेदार फिल्में, जल्द करेंगे शूटिंग


आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ की जबरदस्त हिट के बाद अब उनके पिछे फिल्मों की लाइन लग चुकी है। इन दिनों हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद आयुष्मान खुराना हो गए है, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि आयुष्मान ऐसे एकमात्र एक्टर हैं जो हर कहानी में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जान डाल देते हैं, वो हर किरदार में पूरी तरह ढल जाते हैं। यही वजह है कि अंधाधुन और बधाई हो के बाद तीन हफ्तों में उन्होंने तीन फिल्में साइन कर ली है।




आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' की जबरदस्त हिट के बाद अब उनके पिछे फिल्मों की लाइन लग चुकी है। इन दिनों हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद आयुष्मान खुराना हो गए है, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि आयुष्मान ऐसे एकमात्र एक्टर हैं जो हर कहानी में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जान डाल देते हैं, वो हर किरदार में पूरी तरह ढल जाते हैं। यही वजह है कि अंधाधुन और बधाई हो के बाद तीन हफ्तों में उन्होंने तीन फिल्में साइन कर ली है। अंधाधुन की रिलीज के बाद उन्होंने एकता कपूर की रोमांटिक कॉमेडी 'गुगली' और दिनेश विजन की 'बाला' साइन की थी। 'बधाई हो' की सफलता के बाद उन्हें तीसरी फिल्म मिल गई है। सूत्रों की मानें तो बीआर स्टूडियोज की अगली रोमांटिक कॉमेडी के लिए आयुष्मान को साइन किया गया है।

अंधाधुन की रिलीज के बाद उन्होंने एकता कपूर की रोमांटिक कॉमेडी ‘गुगली’ और दिनेश विजन की ‘बाला’ साइन की थी। ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद उन्हें तीसरी फिल्म मिल गई है। सूत्रों की मानें तो बीआर स्टूडियोज की अगली रोमांटिक कॉमेडी के लिए आयुष्मान को साइन किया गया है।


न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|