Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर राजनीति

‘अखिलेश और मायावती तय करेंगे कि नेताजी कहां से लड़ेंगे चुनाव’ ?

Share
‘अखिलेश और मायावती तय करेंगे कि नेताजी कहां से लड़ेंगे चुनाव’ ?

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए 25 साल बाद एकबार फिर से साथ आकर चुनाव लड़ने वाली है और मायावती और अखिलेश ने साझ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गठबंधन का ऐलान किया था। दोनों पार्टियां 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और 3 सीट आरएलडी को देने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि, आखिर किस पार्टी का कौन सा नेता कहां से चुनाव लड़ेगा।

लेकिन इसी बीच सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के बारे में बड़ा बयान दिया है। जब उनसे पुछा गया कि आखिर नेताजी किस सीट से चुनावी मैदान पर उतरेंगे तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि, ये अखिलेश यादव और मायावती तय करेंगे कि आखिर मुलायाम सिंह यादव किस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, जब से सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है, तभी से बीजेपी वालों की निंद उड़ गई है। उनसे जब सवाल किया गया कि आखिर किस आधार पर सीटों के बंटवारे होंगे और कार्यकर्ता नाराज ना हो जाए। तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, सपा और बसपा के सभी कार्यकर्ता बीजेपी को चुनाव में हराने के लिए जीजान से जुट गए हैं और हम इसमें सफल भी होंगे। आपको बता दें, गेस्ट हाउस कांड के 25 साल बाद सपा-बसपा साथ आई है और मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उस घटना के बारे में जिक्र करते हुए कहा था कि, हमने देशहित के लिए गेस्ट हाउस कांड को भूला दिया है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: