यहाँ सर्च करे

अखिलेश ने कांग्रेस को दी धमकी, कहा- ‘यूपी में साथ छोड़ा तो क्या ..

  • 2
    Shares

राजस्थान विधानसभा चुनाव में लगातार पक्ष-विपक्ष चुनाव प्रचार कर अपनी पार्टी को स्थापित करने में लगा है। दरअसल इन दिनों समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी चुनाव प्रचार कर अपनी पार्टी की स्थापना करने में जुटे हैं । इसी दौरान टपूकड़ा में जनसभा में अपनी पार्टी को संबोधित करते हुए अखिलेश ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा ।

अखिलेश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, देश के इन हालातों के लिए पहले कांग्रेस और फिर भाजपा जिम्मेदार है। राजस्थान सरकार ने बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं किया। तिजारा विधानसभा क्षेत्र के भिवाड़ी क्षेत्र में 4000 उद्योग होने के बावजूद इनमें स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं दिया जाता। साथ ही उन्होंने कहा कि, भाजपा व कांग्रेस की नीतियों में कोई फर्क नहीं है।




वहीं अखिलेश ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, वे कहते हैं, हमने राजस्थान में समाजवादियों को छोड़ दिया हैं। मैं कहता हूं अगर यूपी में हमने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया तो कांग्रेस का क्या होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि दोनों ही पार्टी के नेता महंगाई कम करने का वादा कर महंगाई को ऊपर ले जाने का काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, पहले कांग्रेस ने राज किया, अब भाजपा राज कर रही है। देश विकास में नहीं बीमारियों में आगे हो गया है।


  • 2
    Shares
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|