Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर राजनीति

जब अखिलेश से पुछा गया पीएम पद के लिए करेंगे ममता का समर्थन तो उन्होंने दिया ये जवाब

Share
पीएम पद के उम्मीदवार के लिए अखिलेश ने दिया चौंकाने वाला बयान

19 जनवरी को विपक्षी पार्टियों ने एक महारैली कर चुनाव से पहले अपनी एकता और ताकत दिखाने की कोशिश की थी। कोलकाता में आयोजित इस रैली में विपक्ष के बड़े-बड़े नेताओं ने शिरकत की थी। अखिलेश यादव, चौधरी अजीत सिंह, शरद यादव, शरद पवार समेत विपक्ष के बड़े नेताओं ने बीजेपी को निशाने पर लेकर जमकर हमला किया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी ने देश के गरीब और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं किया है और साथ ही बीजेपी सरकार में किसान परेशान हैं और युवा बेरोजगार घुम रहे हैं। जीएसटी की वजह से आम आदमी के सपने चकनाचूर हो गए हैं और देश आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि, ममता दीदी ने सभी विपक्षी पार्टियों को एकसाथ लाने के बेहतरीन शुरुआत की है।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, ‘देश के तमाम दल और लोग बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए हमारे साथ जुड़ रहे हैं और उनको भी पता है कि, बीजेपी को हटाना कितना जरुरी हो गया है। ममता दीदी ने बंगाल से इस चुनौती की शुरुआत की है और इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए मैं ममता दीदी का धन्यवाद करता हूं’। जब अखिलेश से पुछा गया कि क्या वो पीएम पद के लिए ममता बनर्जी का समर्थन करेंगे ? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘इस वक्त हमारी प्राथमिकता ये नहीं है बल्कि हमें अभी लोकतंत्र बचाना है, पद का फैसला बाद में किया जा सकता है’।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: