Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर राजनीति

कुंभ पहुंचकर अखिलेश ने मां गंगा की खाई कसम और ली ये प्रतिज्ञा

Share
akhilesh in kumbh

रविवार 27 जनवरी को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कुंभ मेले में पहुंचे थे और उन्होंने वहां संगम में डुबकी लगाकर भगवान का आशिर्वाद लिया। अखिलेश यादव की कुंभ की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सपा मुखिया ने इस दौरान अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव बहुत नजदीक है और अखिलेश ने साधु-संतों से आशिर्वाद ली और सत्तरुढ़ पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान अखिलेश यादव ने एक कमस भी खाई है।

संतों से आशिर्वद लेने के बाद अखिलेश ने गंगा मां की कसम खाकर कहा है कि, अगर वो दोबारा सत्ता में वापस लौटते हैं जातिगत आंकड़े पेश करेंगे, जिससे जाति पर आधारित राजनीति को खत्म किया जा सके। इस दौरान अखिलेश ने केंद्र की बीजेपी सरकार और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और माग की है कि, किले को सेना के कब्जे से मुक्त कराना चाहिए जिससे आम श्रद्धालु भी सरस्वती के दर्शन कर सके। उन्होंने कहा कि, अगर ये काम योगी सरकार से नहीं हो सकता तो कैबिनेट ने प्रस्ताव पास कर इसे केंद्र सरकार के पास भेजना चाहिए।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार के प्रयागराज कैबिनेट बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि, किसान परेशान हैं, फसले बर्बाद हो रही है। लेकिन सीएम 24 घंटे में मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं। पहले किसान के खेतों को सांडो से बचा लो, मंदिर बनाने की बात दूसरी है। जानकारी के लिए बता दें, योगी सरकार की कैबिनेट बैठक 29 जनवरी को होने जा रही है।

Tags:

You Might also Like