Type to search

खबर राजनीति

योगी की कार्यप्रणाली से बौखलाए अखिलेश, कहा- ‘योगी ने 20 महीने में किया क्या है?’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली और ढीली कानून व्यवस्था पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि योगी ने मुख्यमंत्री का पदभार हाथ में लेते वक्त कहा था कि ‘अपराधी जेल में होंगे या फिर प्रदेश से बाहर’ लेकिन बाहर तो गए नहीं उल्टा प्रदेश में ही खतरनाक अपराधों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।



योगी की कार्यप्रणाली से बौखलाए अखिलेश यादव ने कहा कि जेल में अपराधियों को सारी सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं, योगी के राज का यह एक नमूना है। अखिलेश आगे कहते हैं कि प्रदेश के मंत्रीमंडल उन कार्यों को कर रही है जिसका जनता के हित से कोई वास्ता ही नहीं है। उन्होने भाजपा के विकास कार्यों को उदासीन बताकर कहा कि योगी सरकार ने अपने 20 महीने यूं ही गंवा दिए।

अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था कमजोर हो गई है, जहां एक युवक को डायल100 से खींचकर मार दिया गया और पुलिस हाथ पर हाथ धरे देखती रही, उत्तर प्रदेश के सपा अध्यक्ष के घर में चोरी हो गई, कमजोर कानून व्यवस्था का अपराधी खूब लाभ उठा रहे है।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *