Type to search

खबर राजनीति

अखिलेश ने दिया गैर बीजेपी-गैर कांग्रेसी मोर्चे को झटका

तेलांगना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 2019 लोकसभा चुनाव से पहले देश में गैर बीजेपी और गैर कांग्रेसी मोर्चे की घटन को लेकर देश के बड़े-बड़े नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात करने वाले थे। लेकिन केसीआर को मुलाकात से पहले ही एक झटका मिल गया है।






दरअसल समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने केसीआर के साथ बैठक को टाल दिया है और मायावती की तरफ से बैठक को लेकर किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं आया है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिलेश यादव ने केसीआर के साथ मुलाकात के बारे में कहा कि वो अगले महीने यानी की जनवरी 6 तारीख के बाद ही तेलांगना के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर पाएंगे। इस दौरान उन्होंने गैर कांग्रेसी और गैर बीजेपी मोर्चे की गठन के प्रयासों को लेकर राव की तारीफ भी की।

हालांकि मायावती की तरफ से राव के साथ मुलाकात के बारे में अभी कोई समय नहीं दिया गया है। केसीआर फिलहाल दिल्ली में हैं और मायावती भी दिल्ली में है लेकिन उनकी तरफ से राव के साथ मुलाकात के बारे में अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। हालांकि अखिलेश ने ये जरुर कहा था कि अगर गैर कांग्रेसी और गैर बीजेपी के मोर्चे का गठन होता है तो सपा के बिना वो अधुरा होगा।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *