Type to search

खबर राजनीति

बीजेपी पर खूब गरजे अखिलेश यादव और साथ ही दे दिया धन्यवाद

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले एक अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। राज्य में वो अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए जनसभा को संबोधित कर रहे हैं और साथ ही इस दौरान वो देश की सत्तारुढ़ पार्टी और राज्य सरकार में बैठी बीजेपी पर जमकर गरज भी रहे हैं। अखिलेश यादव लगातार बीजेपी को अपने निशाने पर लेकर तीखा प्रहार कर रहे हैं।



उत्तर प्रदेश के मऊ में पृथ्वीराज चौहाण जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि, बीजेपी का एक ही एजेंडा है कि धर्म और जाती में नफरत फैलाई जाए जिससे समाज में अस्थिरता का माहौल बनें। उन्होंने आगे कहा कि हम सबको साथ लाएंगे और बीजेपी को सत्ता से दूर कर के रहेंगे। बीजेपी ने लोगों को सिर्फ गुमराह किया है और व्हाट्सऐप और फेसबुक का सहारा लेकर लोगों से झूठ बोला हैं।




उन्होंने राज्य की योगी सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि, कर्जमाफी के नाम पर किसानों से झूठ कहा गया और साथ ही नौकरियां और मानदेय बढ़ाने को लेकर शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी, रोजगार सेवकों को धोखा देने का काम योगी सरकार ने किया है। अपने भाषण के दौरान उन्होंने बीजेपी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमने राज्य में इतने विकास कार्य किए हैं कि हम खुद को फार्वड क्लास का समझने लगे थे लेकिन भाजपा ने हमें ये एहसास दिलाया कि हम पिछड़ी जाति के हैं और इसके लिए बीजेपी को हम धन्यवाद देते हैं।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *