यहाँ सर्च करे

अखिलेश यादव ने बसपा से गठबंधन को लेकर अब दे दिया बड़ा बयान, जानिए

  • 1
    Share

यूपी के इटावा जिले में समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि प्रदेश की योगी सरकार चुनाव से पहले किया गया अपना हर वादा भूल गई है।

सबसे महत्वपूर्ण वादा इंटर पास छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरण करना था उसे भी भूल गई है। बीजेपी सरकार को उनका वादा याद दिलाने के लिए सपा ने निर्णय लिया है कि इंटर की टॉपर छात्रा को हर जिले में लैपटॉप बांटेंगे।

 

अखिलेश ने सैफई के किसान बाजार में घंटाघर के पास रविवार शाम को इटावा की इंटर छात्रा सांभवी चौहान और औरैया की छात्रा आर्या त्रिपाठी को लैपटॉप वितरित किये। उन्होंने छात्राओं के माता-पिता को भी सम्मानित किया। अखिलेश ने बताया कि इसी के तहत हम लोगों ने सीतापुर, बाराबंकी, लखनऊ में जिला टॉपर छात्रों को लैपटॉप बांटे है।




 

सपा प्रमुख ने कहा कि कुछ दिन पूर्व वे पार्टी कार्यालय से निकल रहे थे, तभी एक छात्र लैपटॉप का बैग लिए जा रहा था। हमने उसे रोककर पूछा कि लैपटॉप किसे मिला था तो उसने बताया मेरे भाई को मिला था। उस भाई के लैपटॉप से हमने भी चलाना सीख लिया है। उन्होंने बताया कि सपा की सरकार में बिना भेदभाव के लाखों लैपटॉप बांटे गए। लैपटॉप वितरण से आगे बढ़ने की उम्मीद जगी थी। सपा सुप्रीमो से बेसिक शिक्षकों के अटेवा एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल भी मिला जो पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलन कर रहा है।

 

अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों की पेंशन बहाल की जानी चाहिए। बीजेपी सरकार ने वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देंगे अपना वादा भूल गई है। 2019 में आम जनमानस बीजेपी सरकार को उसका वादा याद दिलाने के लिए तैयार बैठा है। उन्होंने बताया कि राजस्थान में सपा ने क्षेत्रीय दलों से गठबंधन किया है। बसपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी को हटाने के लिए सभी दल एक साथ आ रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी ने एक बार कहा कि ठोक दो तो पुलिस आज तक निर्दोषों को एनकांटर के नाम पर ठोकने में लगी हुई है।


  • 1
    Share
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|