Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर राजनीति

क्या 10 दिसंबर को अखिलेश और मायावती जाएंगे महागठबंधन की बैठक में? जानिए यहाँ

Share

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव खत्म होने की कगार पर हैं। सबकी नजर इन राज्यों के 11 दिसंबर को आने वाले नतीजों पर है। माना जा रहा है कि ये चुनाव परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष के रुख को दिशा देंगे। इसी क्रम में चुनाव परिणाम से एक दिन पहले 10 दिसंबर को कांग्रेस ने विपक्षी एकजुटता के लिए दिल्ली में अहम बैठक बुलाई है।

महागठबंधन को लेकर कांग्रेस की इस पहल पर उत्तरप्रदेश के दो दिग्गज दलों के नेता मायावती और अखिलेश यादव के शामिल होने पर संशय बरकरार है। दरअसल विधानसभा चुनावों के बाद बदली परिस्थितियों में अखिलेश और मायावती बिना कांग्रेस के साथ आते दिख रहे हैं। बता दें दोनों ही नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा है।

बता दें बीजेपी के खिलाफ इन दलों को करीब लाने का जिम्मा TDP अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने उठाया है। चंद्रबाबू अलग-अलग नेताओं से मुलाकात भी करते रहे हैं।

हालांकि बसपा और सपा ने इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन सस्पेंस इसलिए है क्योंकि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में पहले मायावती और अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर बेरुखी का आरोप लगाया और चुनाव प्रचार के दौरान लगातार कांग्रेस पर हमलावर रहे।

माया ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह RSS के एजेंट हैं।

Tags:

You Might also Like