Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर राजनीति

बुलंदशहर में हुए बवाल पर अखिलेश और मुलायम का आया बड़ा बयान, जानें

Share

यूपी के बुलंदशहर में हुए बवाल को लेकर सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने कहा कि बुलंदशहर की घटना बीजेपी सरकार की ठोको नीति का नतीजा है। अखिलेश यादव ने शुक्रवार को फिरोजाबाद में जनसभा के दौरान ये बात कही।

कारगिल में शहीद हुए ब्रजलाल की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम को नसीरपुर के गांव नगला छवरैया में आयोजित किया गया है। प्रतिमा का अनावरण अखिलेश यादव और नेताजी मुलायम सिंह यादव ने किया।

बता दें दो-दो मिनट के अंतराल पर अलग-अलग हेलीकॉटर में मुलायम और अखिलेश यादव आयोजन स्थल पर पहुंचे। प्रतिमान के अनावरण के बाद मुलायम और अखिलेश ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दोनों ने बीजेपी पर जमकर हमला किया।

बुलंदशहर की घटना को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर की घटना सीएम योगी की ठोको नीति का नतीजा है। बीजेपी वालों से सावधान रहने की जरूरत है।

वहीं, नेताजी ने कहा बीजेपी को हराने की ताकत सिर्फ समाजवादियों में ही है। 2019 का लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्व चुनाव है। बीजेपी जमकर पैसा बांट रही है। लेकिन जीत पसीना बहाने वाले समाजवादियों को ही मिलेगी।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: