अखिलेश यादव के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर घटी ये घटना,जानें

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है। वह चार्टर्ड प्लेन से प्रयागराज जा रहे थे। अखिलेश ने प्रशासन पर खुद को प्रयागराज ना जाने देने का आरोप लगाया है। अखिलेश ने ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ”एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!”

अखिलेश यादव इलाहाबाद सेंट्रल युनिवर्सिटी के छात्रसंघ द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होने के साथ-साथ कुंभ मेले में भी जाने वाले थे। बता दें ABVP ने अखिलेश के युनिवर्सिटी में आने पर विरोध का एलान किया है।



ABVP द्वारा अखिलेश के युनिवर्सिटी में आने पर विरोध का एलान किये जाने से ज़बरदस्त हंगामे की आशंका जताई जा रही है। हंगामे की आशंका की वजह से ही युनिवर्सिटी को बंद कर दिया गया है। वहीं युनिवर्सिटी प्रशासन ने अखिलेश के कार्यक्रम को मंजूरी नहीं दी है।

कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रशासन ने अखिलेश को एयरपोर्ट पर ही रोक लिया। प्रशासन ने अखिलेश से कहा कि आपके कार्यक्रम को युनिवर्सिटी प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी है इसलिए आप वहां नहीं जा सकते। अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने की घटना की जानकारी के बाद सामाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं ने एयरपोर्ट का रुख कर लिया है। उनकी कहना है कि अगर अखिलेश यादव को प्रयागराज नहीं जाने दिया गया तो वो लोग वहां धरना देना शुरू कर देंगे।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |