Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर राजनीति

अखिलेश यादव के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर घटी ये घटना,जानें

Share
अखिलेश यादव के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर घटी ये घटना,जानें

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है। वह चार्टर्ड प्लेन से प्रयागराज जा रहे थे। अखिलेश ने प्रशासन पर खुद को प्रयागराज ना जाने देने का आरोप लगाया है। अखिलेश ने ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ”एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!”

अखिलेश यादव इलाहाबाद सेंट्रल युनिवर्सिटी के छात्रसंघ द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होने के साथ-साथ कुंभ मेले में भी जाने वाले थे। बता दें ABVP ने अखिलेश के युनिवर्सिटी में आने पर विरोध का एलान किया है।

ABVP द्वारा अखिलेश के युनिवर्सिटी में आने पर विरोध का एलान किये जाने से ज़बरदस्त हंगामे की आशंका जताई जा रही है। हंगामे की आशंका की वजह से ही युनिवर्सिटी को बंद कर दिया गया है। वहीं युनिवर्सिटी प्रशासन ने अखिलेश के कार्यक्रम को मंजूरी नहीं दी है।

कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रशासन ने अखिलेश को एयरपोर्ट पर ही रोक लिया। प्रशासन ने अखिलेश से कहा कि आपके कार्यक्रम को युनिवर्सिटी प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी है इसलिए आप वहां नहीं जा सकते। अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने की घटना की जानकारी के बाद सामाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं ने एयरपोर्ट का रुख कर लिया है। उनकी कहना है कि अगर अखिलेश यादव को प्रयागराज नहीं जाने दिया गया तो वो लोग वहां धरना देना शुरू कर देंगे।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: