Type to search

खबर राजनीति

सपा-बसपा की प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने मायावती को 3 बार किया…

सपा-बसपा की प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने मायावती को 3 बार किया...

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज साझा प्रेस काफ्रेंस कर ऐलान किया कि यूपी की 80 लोकसभा सीटों में से 38 पर बसपा और 38 पर सपा लड़ेगी। साथ ही 2 सीटें पार्टियों के लिए रिजर्व रखी गई हैं। इसके अलावा अमेठी और रायबरेली की 2 सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ दी हैं।

इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी से अगर हमें दो कदम पीछे भी हटना पड़ेगा तो हम हटेंगे और भाजपा को कड़ा जवाब देंगे। आदरणीय मायावती जी का सम्‍मान मेरा सम्‍मान है और अगर कोई भी मायावती जी का अपमान करता है तो वो मेरा अपमान होगा। हमें संयम और धैर्य से काम लेना है। भाजपा के हर षड्यंत्र को बेकार करना है।



बता दें प्रेस कांफ्रेंस के लिए होटल पहुंचे अखिलेश यादव और मायावती एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिले। दोनों ने एक-दूसरे को गुलदस्‍ता देकर स्‍वागत किया। हाल ही में दोनों दलों के नेताओं ने दिल्ली में मुलाकात कर लोकसभा चुनावों में महागठबंधन के स्वरूप पर चर्चा की थी। साथ ही प्रेस कांफ्रेंस में एक अनोखी बात देखने को मिली कि अखिलेश यादव पूरी प्रेस कांफ्रेंस में मायावती से हलके नजर आये, उनकी भाषा शैली में आत्मविश्वास की कमी झलक रही थी।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *