Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर राजनीति

अखिलेश यादव पर गिरी बिजली विभाग की गाज! वजह जान उड़ जाएंगे होश

Share

सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के गांव सैफई में मौजूद सरकारी इमारतों पर बिजली विभाग लगातार कारवाई कर रहा है। करीब हफ्ते भर पहले यहां की हवाई पट्टी की काटी गई बिजली तो जुड़ी नहीं, लेकिन ट्रांजिस्ट हॉस्टल समेत चार सरकारी इमारतों की भी बिजली काट दी गई। इन चारों पर करीब 60 लाख रुपये की बकायेदारी है।

विभाग के अधीक्षण अभियंता एसके शर्मा ने बताया कि सैफई के PWD गेस्ट हाउस पर 5.68 लाख रुपये व ट्रांजिस्ट हॉस्टल पर 36.41 लाख रुपये बिजली बिल का बकाया है। इसके अलावा PWD डाक बंगला पर 5.68 लाख रुपये और कृषि उत्पादन मंडी परिषद पर 18.37 लाख रुपये के बिलों का बकाया बना हुआ है।

शर्मा ने कहा कि जब तक बिजली बिलों का भुगतान नहीं होगा, तब तक कनेक्शन नहीं जोड़े जाएंगे। इसके अलावा सैफई क्षेत्र में बिलों का बकाया जमा न करने और कटे हुए कनेक्शन जोड़कर बिजली का इस्तेमाल करने पर 12 उपभोक्ताओं के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है।

बता दें अखिलेश सरकार में सैफई गांव में कई बड़ी-बड़ी सरकारी इमारतें बनवाई गईं है। इन इमारतों में तमाम सुख सुविधा हैं। हालांकि बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि बिजली बिलों के बकाया को लेकर योगी सरकार की स्पष्ट नीति बनी है। इसमें 10 हजार या उससे अधिक के बकायेदारों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं। उसी के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: